कांग्रेस प्रदेश महासचिव श्रीमाली का स्वागत

फोटो: योगेश सुरभि
गुलाबपुरा। (ललित धनोपिया) इंटक प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश काँग्रेस महासचिव जगदीशराज श्रीमाली ने कहा कि राज्य की वसुन्धरा सरकार की श्रम विरोधी नीतियों से श्रमिको में आक्रोश है एवं औद्योगिक नगरी भीलवाड़ा के मांडलगढ़ के उपचुनाव से सरकार की उल्टी गिनती चालू हो जाएगी।

मंगलवार शाम पारीक रिसोर्ट में पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्रीमाली ने कहा कि वर्तमान सरकार के शासन में श्रमिकों का शोषण हो रहा है एवं श्रम कानून में सरकार ने जो परिवर्तन किए है उससे यूनियनों का सदस्य बनाना भी मुश्किल हो गया है व यूनियनों का पंजीयन भी बंद हो गया है।

श्रीमाली ने कहा कि सरकार की श्रमिक विरोधि नीतियों के खिलाफ इंटक द्वारा 31 जनवरी से जेल भरो आंदोलन चलाया जाएगा। श्रीमाली ने कहा कि श्रमिक व सरकार से पीड़ित वर्ग आगामी अलवर, अजमेर व मांडलगढ़ के उपचुनाव में सरकार को करारा जवाब देगा। इंटक व कांग्रेस कार्यकर्ता एक जुट होकर सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अलख जगानी होगी।

जगदीशराज श्री माली के गुलाबपुरा आगमन पर नगर कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीलाल धमाणी, महावीर लड्‌ढा, कांग्रेस प्रवक्ता रामदेव खारोल, उपप्रधान मधुसूधन पारीक, नगर यूथ अध्यक्ष अशोक कुड़ी, भागचन्द चौधरी, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष सलीम बाबू, गुड्डू कुरेशी, रईस कुरेशी, पार्षद रामस्वरूप चौधरी, राजकुमार शास्त्री, प्रशांत काबरा, निहाल संचेती, बाबूलाल जीनगर सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar