अदालत के आदेश पर कार मालिकों को सौंपे 11 वाहन

बिजयनगर। कस्बे के बहुचर्चित कार घोटाले में बिजयनगर पुलिस की ओर से जब्त की गई 17 लग्जरी कारों में से 11 कारें उनके वास्तविक मालिक को सौंपने की अदालत ने आदेश दिए हैं।

बिजयनगर थाना प्रभारी भवानीसिंह ने बताया कि कार घोटाला उजागर होने के बाद नोएडा पुलिस की सूचना पर बिजयनगर पुलिस ने स्थानीय रीको एरिया सहित कस्बे के विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर 17 लग्जरी कारें बरामद की थी।

मामले में नोएडा सहित उसी क्षेत्र के 11 कार मालिकों ने नोएडा जिला परिवहन कार्यालय से प्रमाणित असल दस्तावेज बिजयनगर न्यायालय की न्यायाधीश सुश्री पूनम के समक्ष पेश किए। इस पर अदालत ने बिजयनगर पुलिस को बरामद कारें उनके वास्तविक मालिकों को सौंपने के आदेश दिए।

थाना प्रभारी के मुताबिक जब्त कारों में इनोवा एचआर-36 एस 8971 (सतपाल), कार डीएल-3-सीसीएम 9944 (योगेन्द्र सिंह), कार बीएएलई बिना नम्बरी (जीतसिंह), महिन्द्रा कार टीयूवी 300 (राकेशकुमार), इनोवा एचआर-26 बीडब्ल्यू 1978 (शीशराज), स्विफ्ट डिजाइर डीएलजेडसी एवी 7211 (सुमितकुमार), फॉर्चुन एचआर-51 एकक्यू 3799 (मनोजकुमार), स्कोर्पियो एचआर-31 जे 0047 (सुनिल), ओडी यूपी-16 सीटी 4848 (सुन्दरसिंह), मारुति सुजूकी …आरएस बीजेड 6839 (सुरेन्द्रकुमार) स्कार्पियो बिना नम्बरी (सुरेन्द्रसिंह) उक्त कारों को अदालती आदेश से कार मालिकों को सौंपा गया।

फाइनेंस की नहीं थी कारें
अदालत में कार मालिकों के अधिवक्ताओं ने तर्क दिया कि जब्त की गई 11 कारों पर किसी तरह का कोई फाइनेंस नहीं था तथा दस्तावेज भी परिवहन विभाग की ओर से प्रमाणित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar