‘पद्मावत’ के खिलाफ हाथ में तलवार लेकर निकली क्षत्राणियां

  • Devendra
  • 22/01/2018
  • Comments Off on ‘पद्मावत’ के खिलाफ हाथ में तलवार लेकर निकली क्षत्राणियां

चित्तौड़गढ़। फिल्म ‘पद्मावत’ को देशभर में बैन कराने की मांग को लेकर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शहर में आज राजपूत क्षत्राणियों ने रैली निकाली। जानकारी के अनुसार जौहर क्षत्राणी मंच द्वारा आयोजित हुई इस रैली में बड़ी संख्या में राजपूत क्षत्राणियां हाथ में तलवार लिए जुटीं और कहा कि वे फिल्म पद्मावत को नहीं चलने देंगी। उधर, रैली के दौरान प्रशासन भी सतर्क रहा।

आज ये रैली चित्तौड़ दुर्ग स्थित जौहर ज्योति स्थली से जौहर ज्योति मंदिर तक निकाली गई। ​बताया गया है कि क्षत्राणियों के साथ सर्व समाज की महिलाएं भी इस रैली में उनका साथ देने के लिए शामिल हुईं। महिलाएं मिट्टी का तिलक लगाकर जौहर स्थली से रवाना हुईं और रास्ते में रानी पद्मिनी के जयकारे लगाते हुए जौहर ज्योति मंदिर पहुंची।

चित्तौड़गढ़ के संभागीय आयुक्त भवानी सिंह देथा ने रैली से पहले शहर में पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया और रैली पर कड़ी निगरानी रखी गई। वहीं ​पद्मावत को लेकर और भी जगह विरोध प्रदर्शन किए जाने की सूचना के बाद पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता शहरभर में तैनात किया गया।

गुजरात के मेहसाणा में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विरोध में बसों में आग लगाने की घटनाओं के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पलानपुर,गांधीनगर, साबरकांठा और बनासकांठा में बसों में आग लगाने  की शिकायतें सामने आने के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, गुजरात स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने राजपूत समुदाय के विरोध के बाद नॉर्थ गुजरात में बस सेवा को बंद कर दिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले गुजरात के मल्‍टीप्‍लेक्‍स असोसिएशन ने यह घोषणा कर दी है कि वह गुजरात के किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्‍म रिलीज नहीं करेंगे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar