राज्य की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: गहलोत

भाजपा ने नोटबंदी की है उसके जवाब में मतदाता वोटबंदी कर भाजपा को हराकर करारा जवाब दे: पायलट
बिजयनगर। (महावीर सेन) स्थानीय महावीर बाजार में अजमेर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट होने की बात कही उन्होंने बताया कि प्रदेश में कई जगह हो रही लूटपाट एवं हत्या को रोकने में प्रदेश सरकार विफल साबित हो रही है।

वहीं कांग्रेस के शासन काल में शुरू की गई लोक कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का आरोप लगाया है। गहलोत ने वसुन्धरा राजे सरकार पर शासन के चार सालों में कोई भी कार्य नहीं करने के कई आरोप लगाए।

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने उपस्थित जनसमूह का आभार जताया वही उपस्थित जनसमूह को आगाह करते हुये बताया कि सही मायने में आपके उत्साह एंव समर्थन की सार्थकता कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने पर ही सिद्ध होगी।

प्रदेश की भाजपा सरकार की सत्ता पर अंकुश लगाया जाना आवश्यक है, उन्होंने बताया कि भाजपा ने नोटबंदी की है उसके जवाब में मतदाता वोटबंदी कर भाजपा को हराकर करारा जवाब दे।

उन्होंने बताया कि जिस तरह से जनसभाओं में कांग्रेस को समर्थन मिल रहा है उससे स्पष्ट हो गया है कि जनता कांग्रेस को बेहतर विकल्प के रूप में देख रही है, उन्होंने कहा कि प्रदेश का किसान भारतीय जनता पार्टी के शासन में सबसे अधिक पीड़ित रहा है।

किसानों को आज तक मूंग के समर्थन मूल्य का भुगतान नहीं मिल पाया है जिससे बिजयनगर एवं आसपास के क्षेत्र के किसान परेशान हैं, बिजयनगर को आस पास का प्रमुख कृषि व्यापार एंव व्यवसायिक क्षेत्र बताते हुए कहा कि यहां से जो संदेश ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचता है वह काफी हद तक पार्टियों के लिए जीत का कारण बनते हैं।

उन्होंने सभी वर्ग के लोगों से अपील करते हुये कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा के पक्ष में मतदान करें और प्रदेश की भाजपा सरकार के अहंकार को तोड़ने का काम करें।

कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया उन्होंने बताया कि प्रदेश के लाखों युवा बेरोजगार है वे रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं जिनके लिए भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया।

भाजपा सरकार ने चुनाव के दौरान अपने घोषणापत्र में कई वादे किए जो कि चुनाव जीतने के बाद कोई भी वादा पूरा नहीं किया। अजमेर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा सहित पांच मंत्रियों के साथ खुली बहस की चुनौती देते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया और आने वाले 29 तारीख को कांग्रेस को जिताने की बात कही।

कांग्रेस प्रत्याशी शर्मा ने संसद में जाने के बाद क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव लड़ाई लड़ने की बात कही। जनसभा को प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे, प्रतापसिंह खाचरियावास, संयम लोढा, पूर्व मंत्री रघुवीर मीणा, पूर्व विधायक हाजी मोहम्मद कय्यूूम खान, ब्रह्मदेव कुमावत सहित वक्ताओं ने जनसभा को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar