बिजयनगर प्रिमियम लीग द्वितीय: मसूदा ने जीता क्रिकेट खिताब

बिजयनगर। कस्बे में पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी बिजयनगर प्रिमियम लीग द्वितीय का सफलतापूर्वक समापन हुआ। यह प्रतियोगिता 16 जनवरी 2018 से प्रारम्भ होकर 26 जनवरी 2018 तक चली, इस समापन समारोह के दौरान मुख्य अतिथि समाज सेवक राजेश जोशी रहे।

प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला वीर तेजा और मसूदा के बीच खेला गया, इस मैच के अन्तर्गत वीर तेजा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। वीर तेजा क्लब बल्लेबाजी करते हुए 98/7 रन बनाये, जिसमें दीपू ने 29 और महावीर ने 20 रन का योगदान दिया, दूसरी ओर मेहमान टीम मसूदा ने बल्लेबाजी करते हुए 100/5 रन बनाये।

यह मैच 5 विकेट से मसूदा ने जीता। मसूदा की ओर से शाबाज ने 32 और फैजल ने 31 रन का योगदान दिया। यह मैच अन्तिम ओवर तक घमासान देखने को मिला।

अन्तिम ओवर में 17 रन की जरूरत पर मसूदा ने इस प्रकार (0,1,1बी,4,6,6) अन्तिम 3 बोल पर शाबाज के बल्ले से 4,6,6 बाउंड्री मारकर एक ऐतिहासिक जीत हासिल की। विजेता टीम मसूदा को 31000 रूपये, उपविजेता टीम वीर तेजा को 15000 रूपये, तृतीय स्थान सुपर फास्ट लोसल-सीकर को 5000 रूपये नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

मैन ऑफ द सीरिज मोहम्मद फारूख कुरैशी को एंड्रायड फोन, बैस्ट बॉलर नौरत साहू को स्पोर्टस शूज, बैस्ट बैस्टमैन मुकेश मालासेरी को क्रिकेट बैट, बैस्ट कीपर रामदयाल जाट को किपींग गल्बस और बैस्ट फील्डर सोलजर को टे्रक शूट प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar