संस्कार भारती गुलाबपुरा द्वारा भारत माता पूजन कार्यक्रम आयोजित

फोटो: योगेश सुरभि
गुलाबपुरा।(ललित धनाेपिया)  इतना अद्भुत कार्यक्रम गुलाबपुरा में आयोजित करने के लिए संस्कार भारती बधाई की पात्र है। यही देशभक्ति का भाव आज प्रत्येक भारतवासी में जगाने की आवश्यकता है,यह उद्गार नंदकिशोर राज़ोरा उपखण्ड अधिकारी गुलाबपुरा ने संस्कार भारती गुलाबपुरा द्वारा आयोजित भारत माता पूजन उत्सव में व्यक्त किये।

पवन गुप्ता महाप्रबंधक आरएसडब्लूएम, प्रदीप रांका उपाध्यक्ष नगर पालिका और अरुण कुमार शर्मा प्रांत महामन्त्री और विजयपाल वर्मा प्रांत मंत्री के आतिथ्य में आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में नगरवासियों ने आनंद लिया।

कार्यक्रम में अजमेर के नृत्यांगन कत्थक कला केंद्र के कलाकारों ने गणेश वन्दना, जहाँ डाल डाल पर सोने की चिड़िया, मेरेदेश की धरती सोना उगले और कांग्सियो पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किये।

जहाँ भीलवाड़ा से आए हरीश पँवार ने पधारो म्हारे देश और धरती धोरा री का सुमधुर गायन प्रस्तुत किया वही प्रख्यात चित्रकार  के जी क़दम और गायक  हरीश पँवार की जुगलबंदी में “कीरत बारी”की गौरव गाथा पर चित्रण की प्रस्तुति ने सभी श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम का समापन वन्दे मातरम् गायन के साथ हुआ। हज़ारों की संख्या में श्रोता अंत तक मौजूद रहे। अंत में इकाई अध्यक्ष पुरुषोत्तम नुवाल ने सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar