भाजपा आमजन की कसौटियों पर खरा उतर रही हैं: कटारिया

बिजयनगर। अजमेर लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन शनिवार दोपहर को स्थानीय महावीर बाजार में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा के समर्थन में विशाल आमसभा का आयोजन किया गया।

बैठक में राज्य के गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया ने कहा कि कांग्रेस का पतन उसकी गलत नीतियों के कारण हुआ है। आज कांग्रेेस पार्टी पूरे देश में सिमटती जा रही है। देश की जनता को भाजपा से उम्मीदें है। जनता की कसौटियों पर भाजपा खरा उतर रही है।

साथ ही कटारिया ने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्ट्राचार से गहरा नाता रहा है। पिछले साठ सालों में कांग्रेस द्वारा गलत नीतियों के उपयोग करने का ही परिणाम है कि आज उन्हें भुगतना पड़ रहा है। अपने उद्बोधन में कटारिया ने कहा कि दिवंगत जाट ने जिस प्रकार से अजमेर जिले की सेवा की है उसी के बूते भाजपा मजबूत स्थिति में है।

वही पंचायती राज मंत्री राजेन्द्रसिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के राज में भ्रष्ट्राचार का बोलबाला रहा है, केन्द्र और राज्य में भाजपा के शासन में विकास की गंगा बही है।

इस अवसर पर जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, राज्यमंत्री भूपेन्द्र देवासी, भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा, बायतू विधायक कैलाश चौधरी, अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचन्द्र चौधरी, सहप्रभारी मोहनलाल वेदी, जिला महामंत्री गणपतसिंह, पूर्व पालिकाध्यक्ष्र गुलाबपुरा करतारसिंह राठौड़, पूर्व देहात जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा, प्रहलाद शर्मा, उपजिला प्रमुख टीकम चौधरी, बालचन्द लोढ़ा, भाजपा मंडल अध्यक्ष्र आशीष सांड सहित सभी भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar