उपखंड अधिकारी चावला ने अण्डरब्रिज को लेकर किया मौका निरीक्षण

बिजयनगर। (महावीर सेन) स्थानीय रेलवे फाटक को बंद कर अण्डरब्रिज बनाये जाने की लम्बित मांग तथा रेलवे विभाग की अनापत्ति पत्र की मांग के चलते गुरुवार को उपखंड अधिकारी सुरेश चावला जिला कलेक्टर अजमेर के आदेशनुसार बिजयनगर रेलवे फाटक स्थल पहुँचे। जहां मौजूदा फाटक को बंद कर 8 फिट ऊचाई का टिविन बॉक्स बनाये जाने के संदर्भ में रेलवे अधिकारियों व पालिकाध्यक्ष सचिन सांखला के साथ अण्डरब्रिज को लेकर मौका निरीक्षण किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को उपखंड अधिकारी सुरेश चावला ने शहर के पूर्व में राजनगर, सुभाषनगर, तारों का खेड़ा, चौसला क्षेत्र में रहने वाले नागरिक को रेलवे फाटक बंद होने पर होने वाली परेशानी से निजात दिलाने के लिए अण्डरब्रिज बनाए जाने को लेकर मौका मुआयना किया।

गौरतलब है कि बिजयनगर के सात वार्ड पटरी के इस पार है और बाकी के पटरी के उस पार कई सरकारी व निजी विद्यालय, कॉलेज, राजकीय व निजी अस्पताल, पुलिस थाना, तहसील कार्यालय, कोर्ट, नगरपालिका कार्यालय, जलदाय विभाग कार्यालय, टेलीफोन एक्सचेंज एवं बिजयनगर के बाहर आने जाने हेतु बाईपास  स्थित होने से इन सातों वार्डवासियों को वहां पहुँचने में अधिकतर फाटक बंद होने से भारी परेशानियाें का सामना करना पड़ता हैं।

दूसरी ओर रेलवे के बढ़ रहे नेटवर्क एवं यात्री एवं माल गाड़ियों के बढ़ते आवागमन के कारण रेलवे फाटक के अधिकतर बंद होने पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें एवं फाटक खुलने पर दुर्घटना का भय बना रहता है ऐसे में प्रशासन द्वारा अण्डरब्रिज बनाए जाने से नागरिकों को राहत मिल सकेगी।

इस अवसर पर तहसीलदार प्रभात त्रिपाठी, मुस्लिम समाज सदर हाजी मोहम्मद यूनुस, मूलसिंह राठौड़, उस्ताद अब्दुल अजीज सहित कई नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar