हिजिलि: सड़क सुरक्षा को लेकर लघु नाटिका का मंचन

  • Devendra
  • 20/02/2018
  • Comments Off on हिजिलि: सड़क सुरक्षा को लेकर लघु नाटिका का मंचन

गुलाबपुरा। श्री गांधी उच्च माध्यमिक विद्यालय में हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड रामपुरा आगूँचा के तत्वाधान में सड़क सुरक्षा के बारे में लघु नाटिका का मंचन विवेकानंद सभागार में प्रस्तुत की गई।

इस अवसर पर सीएसआर हेड दलपतसिंह चौहान, सीएसआर कोर्डिनेटर बलदेव सिंह, लघु नाटिका के डायरेक्टर भगवान सिंह, सेफ्टी ऑफिसर और उनकी टीम मौजूद रहे। बनवारी सेन, हंसराज बारेठ, ताराचंद सेन, भागचंद जाट, ओमप्रकाश जाट आदि ने लघु नाटिका प्रस्तुत की।

नाटिका में मोटरसाइकिल चलाते वक्त हेलमेट का उपयोग व शराब पीकर गाड़ी न चलाएं, चार पहिया वाहन में सीट बेल्ट का उपयोग प्रत्येक व्यक्ति को करना चाहिए आदि जानकारी दी गई।

कार्यक्रम में सभी विद्यार्थियों को शपथ दिलवाई गई कि गाड़ी चलाते वक्त हेलमेट के साथ-साथ ड्राइविंग लाइसेंस होना जरूरी है अन्यथा आप गाड़ी नहीं चलाये। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य सत्यनारायण अग्रवाल ने उपस्थित अतिथियों का आभार प्रकट किया।

कार्यक्रम का संचालन लालसिंह ने किया। इसी के साथ कार्यक्रम में समस्त विद्यालय परिवार को भी शपथ दिलाई गई कि वह हेलमेट का प्रयोग करें। इस अवसर पर अरविंद लढ़ा, अरविंद कुमार व्यास, जितेंद्र प्रजापत, गोपाल जाट, भंवरलाल सामरिया, निराशा जैन आदि मौजूद रहे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar