MOVIE REVIEW : ‘जुड़वा 2’

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 रिलीज हो गई है। डेविड धवन के निर्देंशन में बनी जुड़वा 2 एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। अभी तक फिल्म के जो ट्रेलर, गाने और डायलॉग प्रोमो रिलीज हुए हैं उन्होंने दर्शकों के जेहन में एक बार फिर से 1997 में आई सलमान खान की जुड़वा की यादें ताजा कर दी हैं। ओरिजनल फिल्म में भाईजान करिश्मा कपूर और रंभा के साथ रोमांस करते नजर आए थे।
फिल्म की कहानी की बात करें तो दो भाई राजा और प्रेम बचपन में ही उस समय अलग हो जाते हैं जब उनके पिता एक माफिया का पर्दाफाश कर देते हैं। जिसकी वजह से दोनों की परवरिश अलग-अलग तरीके से होती है। एक भाई कमजोर तो दूसरा शक्तिशाली हो जाता है। एक भाई शालीन तो दूसरा गुंडा बन जाता है। लेकिन एक को चोट लगने पर दूसरे को दर्द महसूस होता है। नियति दोनों को मिलाती है और उन्हें अपने भाई होने का पता चलता है। इस बीच उनकी जिंदगी में समारा (तापसी पन्नू) और अलिश्का शेख (जैकलीन फर्नांडिस) आती हैं। फिर दोनों साथ में अपने परिवार को एक मुसीबत से बचाने के लिए स्मगलिंग की हुई अगूंठी के लिए लड़ते हैं। क्या वो अपने मकसद में कामयाब हो पाएंगे? क्या वो उस शख्स को सबक सिखा पाएंगे जिसने राजा से उसका बचपन छीन लिया?।
बता दें कि इस फिल्म में दर्शकों को तापसी पन्नू का ग्लैमरस अवतार देखने को मिलेगा। सड़कों पर अपने प्रेमी के साथ डांस करने से लेकर बिकिनी सींस तक में वो नजर आएंगी। जैकलीन और वरुण की केमिस्ट्री आपका भरपूर मनोरंजन करेगी। तीनों ने इस फिल्म को पहली फिल्म की तरह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। तीनों की शानदार कॉमिंक टाइमिंग और डायलॉग डिलिवरी इसे एक मस्ट वॉच फिल्म बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar