समाज में एकता के बिना विकास संभव नहीं: प्रजापति

बिजयनगर। जयपुर प्रजापति कुम्हार समाज की राजनीति जागरुकता मंच पर श्रीयादे शक्ति सेना के प्रदेशाध्यक्ष गंगाराम प्रजापति द्वारा विशाल आम सभा का आयोजन विद्याधर नगर स्टेडियम में किया गया।

जिसमें राष्ट्रीय कुमार महासभा के जिलाध्यक्ष मोहनलाल प्रजापति, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सोहनलाल प्रजापति, आसींद विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी सुरेशचंद प्रजापति, हुरडा तहसील प्रभारी बलदेव प्रजापति, फूलिया तहसील प्रभारी सत्यनारायण प्रजापति, शाहपुरा तहसील मीडिया प्रभारी जगदीशचंद्र प्रजापति, बुधराज प्रजापति, समाजसेवी हेमराज प्रजापति (बिजयनगर) मौजूद रहे।

पदमश्री अर्जुन प्रजापति ने सभा में पधारे सभी समाजबंधुओं पदाधिकारियों का स्वागत किया। हजारों की संख्या में आम सभा में कुमार प्रजापति समाज जन उपस्थित थे। विशाल राजनैतिक सभा में बहन सरोज माटी कला बोर्ड के सदस्य सोहनलाल बेनीवाल, नारायणलाल प्रजापति, सुरेंद्र प्रजापति जोबनेर एवं समाज के सभी राजनेता उपस्थित थे।

सभी ने अपने उदबोधन में समाज बंधुओं से राजनीति में आगे आने, समाज में व्याप्त कुरीतियों को मिटाने, समाज में ज्यादा से ज्यादा शिक्षा और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के बढ़ावे पर विचार विमर्श किया।

इस अवसर पर आसीन्द विधानसभा प्रभारी सुरेश प्रजापति ने कहा कि समाज में एकता के बिना विकास संभव नहीं हैं इसलिए सभी समाजबंधुओं को एकजुट रहने की आवश्यकता हैं। कार्यक्रम के अंत में गंगाराम प्रजापति एवं अर्जुन प्रजापति ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar