मारपीट कर जंगल में पटका, इलाज के दौरान पीडित ने तोड़ा दम

मसूदा। (चेतन सैनी) मसूदा थाना क्षेत्र के ग्राम नंदवाड़ा के समीप जंगल में अज्ञात लोगों ने एक युवक को गंभीर रूप से मारपीट कर पटक दिया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की सहायता से मसूदा चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल युवक ने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक ग्राम पंचायत नंदवाडा के ग्राम भालेरिया निवासी दूदाराम गुर्जर पुत्र सोजीराम दोपहर करीब 2:00 बजे ग्राम नंदवाडा में देखा गया था, 2:30 बजे एडा खेलने वाले युवकों को जंगल में दूदाराम घायल अवस्था में पड़ा दिखाई दिया। युवकों के दल ने पास ही ग्राम जसवंतपुरा मे ग्रामीणों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीण जवाहर ने दुदाराम के रिश्ते में भाई गोपाल व राजू को फोन पर दूदाराम के घायल होने की सूचना दी जिस पर राजू ने 108 को फोन कर बुलाया एवं मसूदा चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर दुदाराम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

दोनों हाथ वह दोनों पैर तोड़े
हमलावरों ने इस कदर मारपीट की कि देखने वाले भी सिहर उठे दूदाराम के दोनों पैरों को एवं दोनों हाथों को पूरी तरह से तोड़ा गया एवं अत्यधिक रक्तस्राव हो गया जिसके चलते घायल दूदाराम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस 2 घंटे लेट
ग्रामीण राजू ने बताया कि हादसे की जानकारी पुलिस को उसी वक्त दे दी थी लेकिन 4:00 बजे तक पुलिस मसूदा चिकित्सालय भी नहीं पहुंची 4 बजे बाद एएसआई मोतीलाल एवं कांस्टेबल लक्ष्मण मसूदा चिकित्सालय पहुंचे एवं मामले की जानकारी प्राप्त की।

पूछताछ के लिए एक को लिया हिरासत में
ग्रामीणों से पूछताछ के बाद ग्राम भालेरिया निवासी जीवन पुत्र रामा गुर्जर को संदिग्ध मानते हुए पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जिससे पूछताछ की जा रही है सूचना मिलने पर सहायक पुलिस उपाधीक्षक छुगसिंह सोढा ब्यावर सदर थाना अधिकारी सहदेव चौधरी ने जानकारी प्राप्त कर जांच शुरू की। मौके पर मौजूद नंदवाडा सरपंच प्रतिनिधि नारायण लाल गुर्जर, मोहम्मद रमजान, सुखराज गुर्जर, शंभूलाल थारुका इत्यादि ने मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar