आखिर प्रशासन ने सुध ली गंदे नाले की, ढ़ाई साल से जमा था गंदा पानी

  • Devendra
  • 28/02/2018
  • Comments Off on आखिर प्रशासन ने सुध ली गंदे नाले की, ढ़ाई साल से जमा था गंदा पानी

बिजयनगर। मंगलवार को बिजयनगर शिखरानी रोड़ पर उपखंड अधिकारी के निर्देश पर तहसील प्रशासन, नगरपालिका प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए केकड़ी रोड स्थित शहर के गंदे पानी के निकास के अवरोधकों को जेसीबी मशीन की सहायता से हटवाया साथ ही गंदे नाले के पानी निकास के लिए खुदाई का कार्य शुरू किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लंबे समय से केकड़ी रोड पर विजयनगर शहर का गंदा पानी एक जगह जमा होने से उक्त गंदे पानी के स्थान पर एक मकान के चारों ओर गंदे पानी से घिरे होने की शिकायत कई बार पालिका प्रशासन एवं प्रशासनिक अधिकारियों को की गई एवं खारीतट सन्देश अखबार द्वारा भी इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया गया था जिस पर शनिवार को नगर पालिका की बजट बैठक में वार्ड पार्षद संजू शर्मा, जगदीशसिंह राठौड़, लेखराज बैरवा ने मंडल बैठक में लंबे समय से केकड़ी रोड पर गंदे पानी के जमा होने एवं वार्ड वासियों को हो रही परेशानी से अवगत करवाया था।

जिसका सदन में पार्षदों द्वारा सर्वसम्मति से गंदे पानी के निकास की व्यवस्था को सुचारु करने प्रस्ताव को पारित किया गया था। इसी क्रम में मंगलवार को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए जेसीबी की सहायता से गंदे पानी के निकास को सुचारू करने के लिए नाले की खुदाई का कार्य शुरू किया।

उपखंड अधिकारी सुरेश चावला, तहसीलदार प्रभात त्रिपाठी, थाना अधिकारी भवानीसिंह, पालिका अध्यक्ष सचिन सांखला, अधिशासी अधिकारी कमलेश कुमार मीणा, पालिका उपाध्यक्ष सहदेव सिंह कुशवाह, नगर पालिका जेईएन दीपेंद्र सिंह, पिंटू जमादार, पार्षद जगदीशसिंह राठौड़, लेखराज बैरवा, युवा कांग्रेस जिला महासचिव कीर्तिपाल सिंह, भगवान सिंह, कन्हैयालाल साहू, मूल सिंह राठौड़ सहित कई नागरिक मौके पर उपस्थित रहे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar