काले झंडे दिखाने के मामले में आठ लोग गिरफ्तार

  • Devendra
  • 10/03/2018
  • Comments Off on काले झंडे दिखाने के मामले में आठ लोग गिरफ्तार

झुंझुनूं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आठ मार्च को झुंझुनूं में हुई सभा में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ नारेबाजी करने एवं काले झंडे दिखाने के मामले में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के तहत संविदा पर कार्यरत आठ कर्मचारियों काे गिरफ्तार किया गया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में विभिन्न जिलों से इन कर्मचारियों को पकड़ा गया। कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार इन लोगों को न्यायालय में पेश किया गया जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

गिरफ्तार लोगों में चूरू जिले के दूधवाखारा थाना क्षेत्र के लालासर निवासी जीवराज कस्वां, सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे के वार्ड नम्बर 29 मोरी गेट निवासी संजय कुमार चाटिया , लक्ष्मणगढ़ कस्बे के ही वार्ड नंबर 16 निवासी विनोद चिराणियां , भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाना इलाके के पटेल नगर निवासी पप्पू चौधरी, श्रीगंगानगर जिले के जवाहर नगर थाना इलाके के आर-5 आनंद विहार निवासी पुनित बंसल तथा करौली जिले के हिंडौन सिटी थाना इलाके के कटकड़ निवासी कप्तानसिंह तथा झुंझुनूं जिले के मुकुंदगढ़ निवासी रामभरत चेजारा एवं संदीप जाट शामिल है। इनमें रामभरत झालावाड़ तो संदीप जाट पाली में कार्यरत है।

उल्लेखनीय है कि गत आठ मार्च को झुंझनूं में श्री मोदी की सभा में इन कर्मचारियों ने स्थाई करने की मांग को लेकर श्रीमती वसुंधरा के भाषण के दौरान काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। इस मामले में करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने और धक्कामुक्की करने का मामला दर्ज कराया गया था।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar