दो नये स्मार्टफोन में बिना टच किए रिसीव होंगे कॉल

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी OnePlus ने अपने फ्लैगसिप स्मार्टफोन OnePlus 5T के बाद अब OnePlus 3T के लिए भी ऑक्सीजन OS का ओपन बीटा अपडेट जारी कर दिया है। इसका सबसे खास फीचर ये है कि इसमें कॉल आने पर बिना बटन दबाए या टच किए कॉल रिसीव हो जाएगा।

यह फीचर एक दिन पहले कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन 5T के जारी किए गए ऑक्सीजन ओएस के बीटा 4 अपडेट में दिया था। नया ऑक्सीजन अपडेट वन प्लस 3 के 32 वर्जन में और वन प्लस 3T के 23 वर्जन में आएगा। नए अपडेट मे कई फीचर्स के साथ कुछ सिक्योरिटी अपडेट्स भी हैं। इसके अलावा एक और फीचर है वो है कि फोन को हाथ में लेते ही कॉल रिसीव हो जाएगी।

नए बीटा अपडेट में कलेक्शन टैब के डिजाइन को बदला गया है। वहीं इसमें रीऑर्डर और रीसेंटली डिलीट फीचर को भी जोड़ा गया है। बस इसमें निराश करने वाली बात यही है कि इस अपडेट में OnePlus 5T की तरह ओरिओ अपडेट जारी नहीं किया गया है।

OnePlus 3T एक डुअल सिम स्मार्टफोन है इसमें दोनों सिम नैनो लगते हैं। फोन में मेटल यूनिबॉडी डिजाइन, फिंगरप्रिंट स्कैनर और अलर्ट स्लाइडर दिया गया है। फोन में कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 4 की सुरक्षा के साथ 5.5 इंच की ऑपटिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। OnePlus 3T में 6GB रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो इसमें सोनी सेंसर और अपर्चर f/2.0 वाला 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए फोन में सैमसंग सेंसर वाला 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन 64GB और 128GB इंटरनल मैमोरी वाले दो वेरिएंट हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 3,400mAH की बैटरी के साथ डैश चार्ज एडप्टर दिया हुआ है। जिससे महज 30 मिनट में 60% तक बैटरी चार्ज हो जाती है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4 जी एलटीई बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar