जिनमणिप्रभ सूरीश्वरजी म.सा. का गुलाबपुरा में भव्य मंगल प्रवेश

खरतरगच्छाधिपति मरूधर मणि आचार्य प्रवर श्री जिनमणिप्रभ सूरीश्वरजी म.सा. का
बिजयनगर। खरतरगच्छाधिपति मरूधर मणि आचार्य प्रवर श्री जिनमणिप्रभ सूरीश्वरजी म.सा. के गुलाबपुरा कस्बे में मंगल प्रवेश पर भव्य स्वागत हुआ। बिजयनगर में नाकोडा पाश्र्वनाथ जिनालय की अंजनशलाका प्रतिष्ठा महोत्सव संपन्न करवाने के बाद मुनिवर बुधवार प्रात: गुलाबपुरा पहुंचे।

इस अवसर पर कस्बे में जगह-जगह स्वागत द्वार लगाए गए, सैकड़ों की तादात में महिला पुरुषों ने बैंड बाजो के साथ आचार्य श्री की अगवानी की। गांधी उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में पहुंचने से पूर्व महिलाओं ने कलश के साथ के साथ म.सा. की अगवानी की।

विद्यालय परिसर में आयोजित धर्म सभा को सम्बोधित करते हुए उपस्थित श्रद्धालुओं को हमेशा जीवन में प्रसन्न रहने वह दूसरों का भला करने व सभी समाजों को एक धागे में पिरोकर एकजुटता साबित करने के बारे में बताया। मुनि श्री के आशीर्वचनों को सुनकर श्रद्धालुओं ने आनंद की अनुभूति प्राप्त करते हुए मुनि श्री की कही हुई बात को आत्मसात् करने प्रेरणा ली।

इस अवसर पर गुलाबपुरा पालिकाध्यक्ष धनराज गुर्जर ने कहा कि गुलाबपुरा नगर के सभी धर्मप्रेमी बंधुओं को मुनि श्री के आदर्शों पर चलने व जीवन में उतारने की प्रेरणा लेने की बात कही। इस अवसर पर सैकड़ों की तादाद में श्रद्धालु मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय प्रधानाचार्य सत्यनारायण अग्रवाल ने सभी का आभार ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar