2019 वर्ल्ड कप खेलने पर धोनी ने दिया बड़ा बयान, कहा.

लखनऊ। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अगले साल होने वाले विश्वकप में खेलने के लिए खुद को फिट बताते हुए कहा कि वह इसके लिए तैयारी जरूर करेंगे। धोनी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में अगले विश्वकप टूर्नामेंट में खेलने की सम्भावनाओं के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा कि जहां तक फिटनेस का सवाल है तो अगर मैं फिट नहीं होता तो अब तक क्रिकेट क्यों खेल रहा होता।

इस 36 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि अगले विश्वकप में अभी करीब साल भर का समय है लेकिन वह इसके लिएतैयारी जरूर करेंगे। धोनी ने उत्तर प्रदेश के क्रिकेट खिलाडिय़ों के बारे में कहा कि इस सूबे में क्रिकेट हमेशा अच्छा रहा। हालांकि यहां के गेंदबाजों को उतने मौके नहीं मिले, मगर स्विं पर उनकी पकड़ हमेशा बेहतर रही। भारत के सफलतम कप्तान रहे धोनी ने कहा कि दुनिया में क्रिकेट का दायरा बढ़ रहा है। अफगानिस्तान और नेपाल में अच्छे खिलाड़ी निकल रहे हैं। खासकर अफगान टीम का खेल देखकर क्रिकेट के आगे बढऩे के अच्छे संकेत मिलते हैं।

शमी के मामले पर बोलने से किया इंकार: उन्होंने एक सवाल पर कहा कि पहले मां-बाप अपने बच्चे को खेलने पर डांटते-फटकारते थे, मगर आज वे उन्हें मैदान में भेज रहे हैं। बात यह है कि वे बच्चों को इतनी सहूलियतें दे रहे हैं कि बच्चे गर्मी और लू में मैदान में नहीं टिक पाते हैं। धोनी ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पारिवारिक मसले के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar