जल्द मिलेगा दुनिया का पहला ट्रिपल रियर कैमरा स्मार्टफोन

नई दिल्ली। दुनिया का पहला तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन आने वाला है। इस स्मार्टफोन को हुवाई लेकर आने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पेश कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के दो वीडियो भी जारी किए हैं। इस स्मार्टफोन से पूरी तरह 27 मार्च को पर्दा उठेगा। कंपनी की तरफ से जारी किए गए टीजर में Huwai P20 के कैमरे की तुलना डीएसएलआर कैमरे से की गई है।

फोन के कैमरे की क्वालिटी की बात करें तो इसके एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैमरे की पिक्चर क्वालिटी काफी ब्राइट है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनमें से एक कैमरा काफी ज्यादा मेगापिक्सल वाला हो सकता है। जो अच्छी फोटो लेगा। वहीं इसमें एक और बड़ा अपग्रेड मिल सकता है कि इसका कैमरा लो अपर्चर के साथ मिलेगा। जिससे कम रोशनी में भी अच्छी फोटो ली जा सकेगी।

अब लीक्स की बात करते हैं, लीक हुई फोटो को देखने से पता चलता है कि फोन के टॉप में बिलकुल आईफोन X जैसी डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा इसके फ्रंट में टॉप पर स्पीकर के साथ ही फ्रंट कैमरा देखा जा सकता है। इसकी डिस्प्ले और एडवांस कैमरे को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें फेस अनलॉक आईडी मिल सकती है। मतलब इस फोन का लॉक चेहरा देखकर ही खुल जाएगा। लीक इमेज के मुताबिक इसके फ्रंट में होम बटन भी दिखाई दे रहा है। जो डिस्प्ले के बॉटम में दिया गया है।

इसके बैक पैनल पर 3 कैमरे भी देखे जा सकते हैं। लीक फोटो में इसके बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट स्कैनर नहीं दिखाई दे रहा है। हुवाई P20 3 वेरिएंट में आ सकता है। वह होंगे P20, P20 lite और P20 Pro। इसके कलर्स की बात करें तो यह 3 कलर ब्लू, ब्लैक और ट्वाइनलाइट में आ सकता है।

वहीं एक दूसरी वेबसाइट के मुताबिक P20 ब्लैक, ब्लू और पिंक-गोल्ड कलर में, वहीं P20 Lite ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर में मिल सकता है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत करीब 72,000 रुपए के करीब हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar