भाजपा 14 अप्रैल से पांच मई तक चलाएगी ग्राम सुराज अभियान

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश में चुनावी प्रचार की मुहिम का शंखनाद करते हुए अगले माह 14 अप्रैल से पांच मई के बीच देश भर में ग्राम सुराज अभियान चलाने का आज एलान किया जिसके अंतर्गत सात कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। पार्टी ने अपने सांसदों को प्रचार अभियान के साथ सांगठनिक कसावट लाने के लिए बूथ स्तर पर संगठन को चुस्त दुरुस्त बनाने की भी नसीहत दी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 6 ए दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित नये पार्टी मुख्यालय में सभी पार्टी सांसदों का स्वागत किया और वहां संसदीय दल की पहली बैठक को संबोधित किया। बैठक के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि बैठक में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने जानकारी दी कि देश भर में 14 अप्रैल को डॉ. अंबेडकर की जयंती पर सामाजिक न्याय दिवस, 18 अप्रैल को स्वच्छ भारत दिवस, 20 अप्रैल को उज्ज्वला दिवस, 24 अप्रैल को पंचायतीराज दिवस, 30 अप्रैल को स्वस्थ भारत दिवस, दो मई को किसान कल्याण दिवस तथा पांच मई को आजीविका एवं कौशल विकास दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

श्री बलूनी ने कहा कि इन कार्यक्रमों में भाजपा के केन्द्रीय मंत्री, सांसद, मुख्यमंत्री, राज्यों के मंत्री, विधायक, पार्टी के पदाधिकारी भाग लेंगे तथा केन्द्र सरकार के कार्यक्रमों एवं उनके लाभों के बारे में गांव- गांव ,घर-घर में जागरूकता फैलाएंगे। उन्होंने कहा कि इस प्रकार से 14 अप्रैल से पांच मई तक मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर ग्राम सुराज अभियान चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar