सैमसंग गैलेक्सी एस9 में आई टचस्क्रीन की समस्या से यूजर्स परेशान

नई दिल्ली। सैमसंग ने हाल ही में अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी S9 को बिक्री के लिए उपलब्ध किया है। कुछ समय के भीतर ही इस महंगे स्मार्टफोन में यूजर्स को टचस्क्रीन की समस्या आनी शुरू हो गई है। इस इश्यू को लेकर उपयोगकर्ताओं ने ऑनलाइन वैबसाइट रैडिट व सैमसंग के स्पोर्ट फोम्र्स पर शिकायतों की झड़ी लगी दी है। खरीदारों का कहना है कि फोन को चलाते समय टच स्क्रीन सही तरह से रिस्पांस नहीं दे रही है। नोटिफिकेशन्स को चैक करने के लिए स्क्रीन को जब टॉप से बॉटम यानी नीचे की ओर स्वाइप किया जाता है तो यह सही तरीके से काम नहीं कर रही है जिससे यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यूजर्स ने कहा नया फोन दे कम्पनी: इस समस्या का पता लगने के बाद यूजर्स ने स्मार्टफोन को ठीक करने के लिए कई प्रयत्न किए। इनमें से कुछ यूजर्स ने फोन को फैक्ट्री रीसैट किया जिससे उनकी समस्या ठीक हो गई वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इसके बाद भी फोन में यह समस्या आनी बंद नहीं हुई। उन्होंने कम्पनी से इस स्मार्टफोन के बदले नया फोन देने की अपील की है।

सैमसंग ने दी प्रतिक्रिया: सैमसंग के स्पोक्स पर्सन ने एनगैजेट को प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि हम सैमसंग गैलेक्सी S9/S9+ को लेकर सामने आई टचस्क्रीन के काम ना करने वाली समस्या से जुड़ी रिपोर्टों की सीमित संख्या की जांच कर रहे हैं। कम्पनी ने कहा है कि अगर किसी को भी इस तरह की समस्या स्मार्टफोन में आती है तो वह कम्पनी से सीधे सम्पर्क कर सकता है। इस तरह के हार्डवेयर इश्यू पहले भी आईफोन के लेटैस्ट वेरिएंट्स में हम देख चुके हैं। इस समस्या को सावधानी से देखा जा रहा है और हम यह पता लगाने में जुटे हुए हैं कि यह इश्यू थोड़ी मात्रा में डिवाइसिस में देखा गया है या इनकी संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar